Thursday, October 10, 2024

Uncategorized

Aaj Ka Rashifal 13 August 2022: शनिवार का दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, वहीं ये रहें जरा सतर्क

 

HIGHLIGHTS

  • मेष राशि वालों का दिन लाभदायक रहने वाला है।
  • कन्या राशि वालों का दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है।

Aaj Ka Rashifal 13 August 2022: आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और शनिवार का दिन है। द्वितीया तिथि आज रात 12 बजकर 53 मिनट तक रहेगी। आज सुबह 7 बजकर 50 मिनट तक शोभन योग रहेगा। साथ ही आज रात 11 बजकर 28 मिनट तक शतभिषा नक्षत्र रहेगा। वहीं, आज पंचक हैं। आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि के अनुसार 13 अगस्त को आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों को करके आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि (Aries Daily Horoscope)

आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। सामाजिक सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है। आपको लोगों का सपोर्ट मिलेगा। दांपत्य रिश्ते में ख़ुशी का माहौल बनेगा। जॉब की तालाश ख़त्म होगी,जिससे अपनी जरूरतों को पूरा करेंगे। आप संक्रमण से बचाव के लिए डॉक्टर के दिए गए निर्देश फॉलो करेंगे। वूड क्राफ्ट का व्यापार कर रहे लोगों का काम अच्छी गति से आगे बढ़ेगा। इंटरव्यू में जाने के लिए आज अच्छा समय है।

लकी कलर – लाल
लकी नंबर – 2

वृष राशि (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका दिन आपके जीवन में नया बदलाव लाने वाला है। किसी बड़ी खुशखबरी से परिवार में उत्सव का माहौल बना रहेगा।प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं।  किसी को दिए हुए रुपए आपको वापस मिलेंगे। मौसम परिवर्तन से आपकी सेहत में थोड़ा उतार चढ़ाव हो सकता है, अपना व अपनों का ख्याल रखें। इष्ट मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा, जिससे मन खुश रहेगा। रुके कामों को पूरा करने का आज सही समय है।
लकी कलर – ब्राउन
लकी नंबर – 3

मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope)

आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। छात्र अपनी प्रगति की ओर अग्रसर रहेंगे। पिछले दिनों कारोबार में आ रही प्रॉब्लम का आज सलूशन मिल जायेगा, जिससे काम अच्छा चलेगा। फंडिंग एजेंसी से जुड़े लोगों को अन्य लोगों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख समृद्धि का माहौल बना रहेगा। आज की रोमांटिक शाम खूबसूरत तोहफ़ो और फूलों से भरपूर रहेगी। विदेशी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज नए अवसर के योग बन रहे हैं।
लकी कलर – ब्लैक
लकी नंबर – 3

कर्क राशि  (Cancer Daily Horoscope)

आज आपका दिन रहेगा। दांपत्य जीवन सुख शांति का माहौल बना रहेगा। नया घर खरीदने का विचार आज आपके मन में आ सकता है। व्यापार के क्षेत्र में आपकी मेहनत से अच्छा लाभ होगा। मसालेदार भोजन को त्यागकर , ताजे फल और सब्जियों का आनन्द लें। दोस्त से आपकी बहस हो सकती है,  इसलिए अपनी वाणी पर संयम बना कर रखें। लवमेट्स एक दूसरे को बेहतर समझेंगे। आपकी परिस्थिति में बेहतर सुधर रहेगा।
लकी कलर – हरा
लकी नंबर – 1

सिंह राशि  (Leo Daily Horoscope)

आज आपका दिन कॉन्फिडेंस के साथ शुरू होने वाला है। आपके बेटे की सफलता से परिवार में ख़ुशी का वातावरण रहेगा। जॉब के सिलसिले में आपको अच्छे मौके मिलेंगे। सकारात्मक सोंच के साथ व्यापार में निवेश के लिए आज का दिन आपके पक्ष में रहने वाला है। प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम हासिल होंगे। आप घरेलू जिम्मेदारियों को निभाएंगे। नवविवाहित दंपत्ति का रिश्ता मजबूत बनेगा।
लकी कलर – ब्लैक
लकी नंबर – 8

कन्या राशि  (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है। किसी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या के उपचार होने से खुद को बेहतर महसूस करेंगे। दांपत्य जीवन में आपको बड़ी खुशखबरी मिलेगी। ऑनलाइन आर्डर मिलने से आपको अधिक लाभ होगा। किसी पुराने दोस्त से आपकी मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको बहुत ख़ुशी होगी। शेयर मार्केट से जुड़े लोगो को अच्छा लाभ होगा। अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए आप नई योजनाएं बना सकते हैं।
लकी कलर – ब्लू
लकी नंबर – 2

तुला राशि  (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लायेगा।  नया बिसनेस शुरू करने में आपको सफलता मिलेगी अच्छा लाभ होगा। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। प्राइवेट शिक्षकों को पदोन्नति मिलने के अच्छे योग बन रहे हैं। लवमेट्स साथ घूमने जायेंगे। आपकी दैनिक दिनचर्या थोड़ी व्यस्त रह सकती है। बिजनेस पार्टनर के साथ ताल मेल बनाकर चलने से आपको लाभ मिलेगा। किसी भी बात को आज सोच विचार के बोलने की आवश्यकता है।
लकी कलर – ग्रे
लकी नंबर – 3

वृश्चिक राशि  (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा पल लेकर आया है। किसी चीज को पाने की कामना आज पूरी होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसानो की फसल में वृद्धि होगी। परिवार में नन्हें महमान के आगमन से ख़ुशी का माहौल बनेगा। बिजनेस को बढ़ाने के लिए आज आप कुछ ठोस कदम उठा सकते हैं। दवा कंपनी में कार्यरत लोगों का काम अच्छा चलेगा। आप खानपान के साथ-साथ अपनी दिनचर्या में भी सुधार करेंगे।
लकी कलर – लाल
लकी नंबर – 9

धनु राशि  (Sagittarius Daily Horoscope) 

आज आपका दिन आपके परिवार के लिए नई खुशिया लाने वाला है। बिसनेस के क्षेत्र में मेहनत का अच्छा प्रतिफल आपको मिलेगा।  परिवार के प्रति आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। आपके बेटे का किसी क्षेत्र में अच्छे विकास से आपको ख़ुशी मिलेगी।  अपनी बचत को लम्बे समय के लिए निवेश कर सकते हैं। आज के दिन फिजूल के खर्चों से बचने की आवश्यकता है। छात्रों की पढ़ाई में रूचि बढ़ेगी। परिवार में आज आपको श्रेष्ठ दर्ज़ा मिलेगा।
लकी कलर – गुलाबी
लकी नंबर – 3

मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। किसानों के लिए दिन अच्छा रहेगा, फसल में अच्छी होने से मन प्रसन्न रहने वाला है। मौसम परिवर्तन से बुजुर्गों की सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव होने की सम्भावना है। काफी समय से एक ही जगह काम कर रहे लोगों की सैलरी में इन्क्रीमेंट होगा। राजनीति के क्षेत्र में आज आपको पदोन्नति हासिल होगी। आप रिश्तेदारी में किसी से बातचीत करके उनका मन जीत लेंगे।  शाम का समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे।
लकी कलर – ग्रे
लकी नंबर – 5

कुंभ राशि (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छे मूड के साथ होगी। आपका पार्टनर किसी जरूरी बात को आपसे शेयर करेंगे, उनकी बात को जरूर समझेंगे। पिछले दिनों बिजनेस में हो रहे घाटे से आज आपकी परिस्थिति में सुधार आयेगा। आप किसी जरूरतमंद की मदद करने की खाशियत आपको सम्मान दिलाएगी। इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के स्टूडेंट के लिए आज का दिन ख़ास है। पैतृक सम्पति को लेकर चल रहा वाद विवाद आज समाप्त हो जायेगा।
लकी कलर – हरा
लकी नंबर – 1

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope)

 आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, जिससे आपकी दोस्ती मजबूत बनेगी। शिक्षकों के लिए दिन उर्जा से भरपूर्ण रहने वाला है। काम के प्रति आपका डर ख़त्म होगा, कार्य करने में मन लगेगा। व्यापारिक क्षेत्र में लाभ के समाचार प्राप्त होंगे। आपकी आमदनी बढ़ने से बचत करने में सफल रहेंगे। लम्बे समय के लिए किए गए निवेश से आपको फायदा होगा।
लकी कलर – ब्लैक
लकी नंबर -9