क्राइमदुखद

बर्थडे पार्टी में गई युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, कोल्ड ड्रिंक में पिलाया था नशीला पदार्थ

गाजियाबाद। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती रविवार को दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गई थी। इस बीच एक युवक उन्हें पास के ही कमरे में ले गया।
इसके बाद अपने दो साथियों को भी फोन कर बुला लिया। तीनों ने युवती से दुष्कर्म किया। मामले में युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।
शाम के समय बर्थडे पार्टी में गई थी युवती
गोविंदपुरी स्थित एक कालोनी के व्यक्ति निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी 19 वर्षीय बेटी के दोस्त का रविवार को जन्मदिन था। शाम के समय वह पार्टी में गई थी। आरोप है कि वहां एक युवक ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। इसके बाद उन्हें चक्कर आने लगे। आरोपित आराम कराने के बहाने उन्हें पड़ोस में ही एक कमरे में ले गया और उनके साथ दुष्कर्म किया।
इतना ही नहीं, आरोपित ने अपने दो साथियों को फोन कर वहां बुला लिया। उन्होंने भी युवती से दुष्कर्म किया। विरोध पर आरोपितों ने उन्हें पीटा भी। धमकी दी कि यदि किसी से इस बारे में बताया तो जान से मार देंगे। बाद में युवती को बदहवास हालत में छोड़कर भाग गए। होश में आने पर युवती घर पहुंची और पिता को सारी बात बताई।
10 दिन के भीतर मोदीनगर में सामूहिक दुष्कर्म की दूसरी घटना
पिता के साथ थाने जाकर सोमवार सुबह आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। बता दें कि 10 दिन के भीतर मोदीनगर में सामूहिक दुष्कर्म की यह दूसरी घटना है। मामले में सीओ मोदीनगर सुनील कुमार का कहना है कि दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।