मनोरंजन

सपना चौधरी ने की शादी

 

दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाए और अपने व्यवसाय को बढ़ाएं और आसमान की ओर दिव्या प्रभात के ग्रुप से अभी जुड़े 94588 77990

एक नजर विज्ञापन विज्ञापन की ओर

Rs traders जहां आपको मोबाइल की सारी ऐसी सीरीज बहुत ही आसान दाम में arthat reasonable rate mein में मिल जाएगी

address निकट बालाजी चौक मंदिर के पास वाली गली में जो आपको मोबाइल की सारी एसएस सीरीज के साथ बहुत ही अच्छे दाम में बहुत सारी वैरायटी के साथ अपने स्टाइल को बनाए कूल कुछ ब्रांडेड चीजें अपनाकर अपनी लाइफ को अपडेट करके चेंज करें ग्रोवर मोबाइल के साथ बाकी जानकारी के लिए इस नंबर पर संपर्क करें मोबाइल number +917060441444, आज शॉप बंद है और कल भी लेकिन परसो अर्थात मंडे को इन सब चीजों का आनंद पाएं only on Grover mobile.

कुछ और  प्रोडक्ट पर नजर डालेंगे UBOM

UBON STREET BEATS EARPHONES

UBON AIRSHARK WIRELESS EARPHONE

UBON CHARGER 1YEAR WARRANTY BOOST SERIES

पढ़िए पूरी खबर

सपना चौधरी ने रचा ली शादी! मांग में सिंदूर भरे सामने आई ये तस्वीरें

हरियाणवी डांसर और इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों के वायरल होने का कारण है सपना की मांग में भरा सिंदूर.

सपना की मांग में लगा ये सिंदूर कई सवाल खड़े कर रहा है. कमेंट बॉक्स में फैंस सवाल कर रहे हैं क्या सपना ने वाकई शादी रचा ली है या यूं ही किसी फोटोशूट के लिए ये उनका लुक है.
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पीले सूट में सपना बेहद शानदार अंदाज में अफनी मांग का सिंदूर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.सपना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए. वहीं तस्वीरें किसी गांव की लग रही हैं.सपना ने कुछ ही घंटो पहले ये तस्वीरें शेयर की थी वहीं अब ये काफी तेजी से फैल रही हैं.हालांकि मांग में भरे सिंदूर की कहानी का सच तो सपना ही बता सकती हैं.इससे पहले भी सपना कई बार ब्राइडल फोटोशूट करा चुकी हैं.सभी तस्वीरें सपना चौधरी के इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई हैं.l