क्राइमदुखद

दिल्ली: ऑफिस में मिली 23 साल युवती की सिर कटी लाश, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 23 साल की महिला की हत्या कर दी गई है। इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि महिला की हत्या ऑफिस के अंदर बीती रात को की गई है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम करीब 7 बजे आदर्श नगर थाने को इसकी सूचना मिली थी। पुलिस टीम आजादपुर के केवल पार्क में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में पहुंची तो वहां का मंजर देख पुलिस भी सकते में रह गई।
ऑफिस के अंदर महिला की गला काटकर हत्या की गई थी और खून से लथपथ महिला की लाश बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में बने एक ऑफिस के अंदर में पड़ी हुई थी। पुलिस को जांच में पता चला कि इस बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर फाइनेंस ऑफिस का कॉल सेंटर चलाया जा रहा था और इस कॉल सेंटर में महिला पिछले कुछ महीनों से टेलीकॉलर के पद पर काम कर रही थी। हमलावर ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या की है।
मृत महिला की पहचान दीपा के तौर पर हुई है और वह आदर्श नगर के पास ही भलस्वा की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।