Uncategorized

अगस्त में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक

 

दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाए और अपने व्यवसाय को बढ़ाएं और आसमान की ओर दिव्या प्रभात के ग्रुप से अभी जुड़े 94588 77990

एक नजर विज्ञापन विज्ञापन की ओर

अगस्त में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक, जरूरी काम को इस दिन निपटाएं, नोट कर लें डेट

Bank Holidays in August 2020: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने छुट्टियों की एक सूची जारी की है। इस लिस्ट के जरिए आप आसानी से जान सकते हैं कि किस दिन बैंक बंद रहेंगे और किस दिन खुले रहेंगे।

Bank Holidays in August 2020: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने छुट्टियों की एक सूची जारी की है। इस लिस्ट के जरिए आप आसानी से जान सकते हैं कि किस दिन बैंक बंद रहेंगे और किस दिन खुले रहेंगे।इसके बाद 11 अगस्त को श्री कृष्ण जन्माष्टमी और 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है। 16 अगस्त को रविवार तो 21 अगस्त के दिन तीज (हरितालिका) और 22 को गणेश चतुर्थी, चौथा शनिवार है। इसके बाद 23 अगस्त को रविवार तो 30 को रविवार, मुहर्रम और 31 अगस्त को ओणम है।अगर आप रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर छुट्टी के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो इस लिंक https://www.rbi.org.in/Scripts/HolidayMatrixDisplay.aspx?ref=inbound_article पर विजिट कर सकते हैं। यहां आपको अगस्त महीने के साथ-साथ ही आने वाले महीनों में किस-किस दिन बैंक अवकाश होंगे इसकी भी जानाकारी मिल जाएगी।