मनोरंजन

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में काफी अलग हैं बागा की गर्लफ्रेंड बावरी, देखें फोटोज

दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओर एवं दिव्य प्रभात के व्हाट्सएप ग्रुप से  अभी जोड़ें 945 8877 900

 एक नजर विज्ञापन की  ओर

कॉलेज की फैसिलिटी  पर नजर डालेंगे

  यह वह हाल है जहां पर वकीलों की तरह आमना सामना होता है l

कॉलेज की बिल्डिंग का वह नजारा चंडीगढ़ एवं दिल्ली में हमारा बच्चा क्यों जाए दोबारा l

कॉलेज की वह कैंटीन  जहां खाना पीना के स्वच्छता के माध्यम से  सब कुछ मिलता है एक कदम स्वच्छता की ओरl

पढ़ाई के साथ साथ विद्यार्थी थोड़ी बहुत खेलों में भी रुचि बना सकते हैंl

पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का काफी फेमस कार्यक्रम है, जिसे हर कोई पसंद करता है। इस सीरियल को करीब 12 साल हो गए हैं और अभी तक टीवी की कास्ट में ज्यादा बदलाव नहीं आया है। हालांकि, कई एक्टर्स ने कई साल सीरियल में काम करने के बाद सीरियल को अलविदा भी कह दिया है, जिसमें एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया का नाम भी शामिल हैं। मोनिका भदौरिया ने कई साल तक बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का किरदार निभाया था और इस किरदार को काफी पसंद किया गया था।

वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने किरदारों की वजह से ही जाना जाता है और वहीं इन किरदारों की अलग अलग स्टाइल से की जाने वाली कॉमेडी ही लोगों को पसंद आती है। मौनिका भदौरिया भी अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती थीं और लोग उन्हें पसंद करते थे और अब वो उन्हें मिस करते हैं। मोनिका शो से करीब 6 साल से जुड़ी हुई थीं और इसलिए जब उन्होंने अचानक ही ‘तारक मेहता..’ छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स का दिल टूट गया था।उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें मेकर्स से कोई नाराजगी नहीं है और व्यक्तिगत कारणों से ही शो छोड़ रही हैं।

साथ ही उनका कहना था कि वो अपने निभाए किरदार को मिस करेंगी, क्योंकि इसे मैंने अपने हिसाब से ढाला था। लेकिन, क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस की रियल लाइफ उनके शो की लाइफ से काफी अलग है और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट बताते हैं कि वो रियल लाइफ काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आप उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका किरदार उनकी रियल लाइफ से कितना अलग है।