मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने पूछा राजू श्रीवास्तव से जुड़ा यह सवाल, जवाब देने में छूटे कंटेस्टेंट्स के पसीने

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के मंच पर अमिताभ बच्चन मस्ती मजाक के साथ दर्शकों का ज्ञान बढ़ाने की पूरी कोशिश करते हैं। कई बार तो शो में वह ऐसे सवाल पूछ लेते हैं, जिनके जबाव हर किसी को हैरान कर देते हैं। केबीसी 14 के हालिया एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।
राजू श्रीवास्तव से जुड़ा था प्रश्न
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के मंच पर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के दौरान हॉट सीट पर अपनी दावेदारी ठोकने के लिए तैयार बैठे कंटेस्टेंट्स से अमिताभ बच्चन ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से जुड़ा सवाल पूछा, जिसका जवाब देने में कंटेस्टेंट समेत दर्शकों के भी पसीने छूट गए। कॉमेडियन से जुड़ा यह सवाल था तो सिंपल, लेकिन फिर भी जवाब देना कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल हो गया।
सिंपल सवाल का कंटेस्टेंट नहीं दे पाए जवाब
केबीसी का यह सवाल कुछ इस तरह था- हम कॉमेडियन सत्य प्रकाश श्रीवास्तव को किस नाम से बेहतर तरह से जानते हैं, जिनका सितंबर 2022 में निधन हो गया? इस सवाल का सही जवाब राजू श्रीवास्तव था क्योंकि कॉमेडियन का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था और स्टेज पर वह राजू श्रीवास्तव के नाम से जाने जाते थे।
इस कंटेस्टेंट ने दिया सही जवाब
इस सवाल का सही जवाब जिस कंटेस्टेंट ने दिया उनका नाम मोहसिन खान था। शो में मोहसिन की भी एक इंस्पायरिंग कहानी थी। उन्होंने बताया कि पेशे से वह एक मजदूर हैं और केबीसी में इसलिए आए हैं ताकि कुछ पैसे जीत कर वह अपनी एक दुकान खोल सके। मोहसिन उन लोगों को गलत साबित करना चाहते थे, जो उनसे कहते थे कि एक मजदूर का बेटा मजदूर ही बनेगा।