Saturday, October 12, 2024

मनोरंजन

‘दृश्यम 2’ की आंधी में उड़ी ‘भेड़िया’, दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में दो हफ्ते पूरे हो गए हैं और इसके आगे वरुण धवन की ‘भेड़िया’ भी घुटने टेकती नजर आ रही है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो 160 करोड़ से कब का पार हो गई है। अब इसका निशाना है 200 करोड़ है। जो आसार नजर आ रहे हैं उन्हें देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में ये जल्द ही इसे भी पार कर लेगी।
दुनियाभर में छाई ‘दृश्यम 2’
दुनियाभर में ‘दृश्यम 2’ अपनी कमाई के झंडे गाड़ रही है। वर्ल्ड वाइड इसने 236.18 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अगर सिर्फ ओवरसीज मार्केट की बात करें तो फिल्म 40.58 करोड़ के पार हो गई है। आने वाले दिनों में इसकी कमाई 250 करोड़ क्रॉस होने की उम्मीद है। डायरेक्टर अभिषेक पाठक की ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इसने आज 14 दिन पूरे कर लिए हैं।
देशभर में की इतनी कमाई
ओपनिंग डे पर ‘दृश्यम 2’ ने 15.38 करोड़ का धुआंधार कलेक्शन किया। इसके साथ ही इसने दूसरे और तीसरे दिन भी जबरदस्त बिजनेस किया। फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के पार का कलेक्शन कर लिया था। हालांकि सोमवार से इसकी कमाई घटनी शुरू हो गई लेकिन फिर भी ‘दृश्यम 2’ ने टिकट खिड़कियों पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी। नतीजा ये हुआ की वीकेंड आते ही फिर से ‘दृश्यम 2’ ने उछाल लिया और सबको पीछे छोड़ दिया।