क्राइम

एक और अभिनेत्री ने सुसाइड की

 

दिव्य प्रभात व्हाट्सएप ग्रुप से अभी Jude 945 8877 900 एवं दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं और अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओरl

  एक नजर विज्ञापन की ओर

आइए जन्माष्टमी में कुछ स्पेशल देखिए शाकुंभरी केंद्र में जाकर

Read this news

सुसाइड से पहले भोजपुरी अभिनेत्री ने FB लाइव किया, बोलीं- कभी किसी पर भरोसा मत करन

मुंबई से एक और बुरी ख़बर है. फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री अनुपमा पाठक सुसाइड कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुंबई के दहिसर स्थित घर में उनकी बॉडी फंदे पर लटकती मिली. 40 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया लाइव किया था. इस फ़ेसबुक लाइव में उन्होंने तमाम बातें कही थीं.

अनुपमा पाठक ने अपने फेसबुक लाइव में कहा था कि किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए. साथ ही उन्होंने अपने वीडियो में ये भी बताया कि किस तरह उन्हें धोखा दिया गया है. खबरों की मानें तो अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने की वजहें बताई हैं.

अपने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है. साथ ही अनुपमा पाठक ने बताया है कि उन्होंने किसी फ़िल्म कंपनी में कुछ रुपए लगाए थे जो उन्हें अब तक ब्याज समेत मिल जाने थे. लेकिन अब कंपनी उन्हें उनके पैसे लौटाने में आनाकानी कर रही है.अपने फेसबुक पोस्ट में अनुपमा ने कहा, “जब किसी की मौत हो जाती है तो लोग बहुत तरह की बातें करते हैं कि अगर वो बात करते तो कुछ हल निकाला जाता. लेकिन ये सब कहने की बातें हैं. कोई किसी की दिक्कत हल नहीं करता है.” अनुपमा ने इसी तरह की ढेरों बातें अपने फेसबुक लाइव में कही हैं.