Saturday, October 12, 2024

राज्य

अयोध्या में बाबर के नाम पर नहीं बनेगी मस्जिद: योगी

दिव्य प्रभात व्हाट्सएप ग्रुप से अभी Jude 945 8877 900 एवं दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं और अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओरl

  एक नजर विज्ञापन की ओर

R. S TRADERS (GROVERS MOBILE)

BS NAME HI KAFHI HAI PURE CITY ME JAHA SAB TARAH KI MOBILE KI ACC. MILTHI HAI ADD. NIKAT BALAJI CHOWK RAJ MAHAL KE

BRABAR GALI ME

Rs traders जहां आपकोmobile

की सारी ऐसी सीरीज बहुत ही आसान दाम में arthat reasonable rate mein में मिल जाएगी.

address निकट बालाजी चौक मंदिर के पास वाली गली में जो आपको मोबाइल की सारी एसएस सीरीज के साथ बहुत ही अच्छे दाम में बहुत सारी वैरायटी के साथ अपने स्टाइल को बनाए कूल कुछ ब्रांडेड चीजें अपनाकर अपनी लाइफ को अपडेट करके चेंज करें ग्रोवर मोबाइल के साथ बाकी जानकारी के लिए इस नंबर पर संपर्क करें मोबाइल number +917060441444, आज शॉप बंद है और कल भी लेकिन परसो अर्थात मंडे को इन सब चीजों का आनंद पाएं only on Grover mobile.

कुछ अमेजिंग प्रोडक्ट्स पर नजर डालेंगे

Ubon Raf mafia with braided thread cable

Ubon ub-920 rap mafia

        real me sport neckband

 

 

Ubon street beats

Read this news

अयोध्या में बाबर के नाम पर नहीं बनेगी मस्जिद, CM योगी को निमंत्रण पर भी फैसला

कुमार अभिषेक
लखनऊॉ, 9 August, 2020
इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के मुताबिक मस्जिद की जमीन पर जब अस्पताल या फिर ट्रस्ट के भवन की नींव रखी जाएगी तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया जाएगा.

मस्जिद निर्माण में शिलान्यास की इस्लाम में इजाजत नहींअस्पताल की नींव रखने पर सीएम योगी को करेंगे आमंत्रित

सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने साफ किया है कि अयोध्या में दी गई जमीन पर बनने वाली मस्जिद का नाम बाबरी मस्जिद के नाम पर नहीं होगा.

 

इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ट्रस्ट के प्रवक्ता ने बताया कि मस्जिद निर्माण में शिलान्यास के कार्यक्रम की इस्लाम में इजाजत नहीं है. सिर्फ नींव खोद कर मस्जिद की शुरुआत होती है, लेकिन इस जमीन पर जब अस्पताल या फिर ट्रस्ट के भवन की नींव रखी जाएगी तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया जाएगा.

 

इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ट्रस्ट के प्रवक्ता के मुताबिक जमीन पर शुरुआत के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आमंत्रित किया जाएगा. बता दें कि ‘आजतक’ को दिए इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मस्जिद के शिलान्यास के कार्यक्रम में उन्हें न तो कोई बुलाएगा और न ही वह जाएंगे.पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया में यह चर्चा लगातार चल रही थी कि अयोध्या के पास रौनाही के धन्नीपुर गांव में बनने वाली मस्जिद का नाम बाबर के नाम पर होगा, जिसे सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने खारिज कर दिया और इसे अफवाह बताया.सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने हाल ही में इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ट्रस्ट का निर्माण किया है जो अयोध्या में मस्जिद और उसके साथ साथ अस्पताल, कम्युनिटी सेंटर और कम्युनिटी किचन बनाएगा. साथ ही वहां इस्लामिक मामलों पर एक रिसर्च सेंटर भी होगा.