Saturday, October 12, 2024

Ajab gazab

7 साल के सौतेले बेटे को पाल-पोसकर किया जवान, फिर उसी से दो बार हुई प्रेग्नेंट, पहले पति ने कहा- पापिन

SG   मां और बेटे का रिश्ता दुनिया में सबसे पाक-साफ़ होता है. एक मां अपना समय, अपनी ताकत सभी बच्चे के परवरिश पर ख़र्च कर देती है. इस रिश्ते में सिर्फ और सिर्फ प्यार होता है. लेकिन इन दिनों ज़माना ऐसा हो चुका है कि किस रिश्ते में कौन सा ट्विस्ट आ जाए, कहा नहीं जा सकता है. आज हम जिस मां-बेटे के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उनका रिश्ता वैसे तो सौतेला है लेकिन महिला ने मात्र 7 साल की उम्र से इस बेटे को पाला था. जब वो जवान हो गया तो महिला उसी के प्यार में दीवानी हो गई.जी हां, मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली ये कहानी है मरीना मलमाशेवा और उसके सौतेले बेटे व्लादिमीर शवरीरीं की. मरीना ने व्लादिमीर की परवरिश तब से की थी, जब वो मात्र 7 साल का था. लेकिन अब मरीना व्लादिमीर की पत्नी बन चुकी है और हाल ही में उसके दूसरे दिया है. इस रिश्ते को व्लादिमीर के पिता और मरीना के पहले पति ने सिरे से खारिज करते हुए दोनों को पाप का भागीदार बताया.

सौतेले बेटे को रिझाने का आरोप  मरीना के पहले पति के मुताबिक़, उसने उसके बेटे को अपने जाल में फंसा लिया है. मरीना तब चर्चा में आई थी जब उसने अपना वेट लॉस किया था. 38 साल की मरीना इसी के बाद मशहूर हुई थी. लेकिन इसके बाद उसके सौतेले बेटे के साथ रिश्ते ने उसे बदनाम कर दिया. अब 23 साल के व्लदीमिर को मरीना ने 7 साल की उम्र से पाला था. मरीना की शादी व्लादिमीर के पिता 47 साल के अलेक्सी शवयरीन के साथ हुआ था. लेकिन जैसे ही व्लादिमीर जवान हुआ, मरीना ने पहले पति को छोड़ दिया.

step mother son relation

पहले पति को छोड़ बेटे संग हो ली सौतेली मां
दूसरे बच्चे को दिया जन्म  हाल ही मरीना ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे के वेलकम की स्टोरी शेयर की. इससे पहले व्लादिमीर और मरीना की दो साल की एक बेटी थी. अब मरीना ने बेटे को जन्म दिया. मरीना और व्लादिमीर के पिता ने एक साथ पांच बच्चों को गोद लिया था. लेकिन अब मरीना ने उसके साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं. उसने कहा कि सारे बच्चे ठीक हैं लेकिन उसका उनसे कोई रिश्ता नहीं है. वो व्लादिमीर के साथ काफी खुश है.