राज्य

अब श्री राम की पूजा की तो जिंदा जला दिए जाओगे

दिव्य प्रभात व्हाट्सएप ग्रुप से अभी Jude 945 8877 900 एवं दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं और अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओरl एक नजर विज्ञापन की ओर

MR. RAHUL VERMA OWNER THIS SHOP

Kuchh varieties per Najar dale

घर को सजाएं वर्मा ट्रेडर्स के साथ एक कॉल में हर समस्या का समाधान पाएं पताLakshman Vihar, A to Z Rajwaha Road, Muzaffar Nagar City, Muzaffarnagar – 251002 (Opp. Petrol Pump , Jansath Adda)

Read this news

अलीगढ़ : श्रीराम की पूजा करने पर मुस्लिम BJP नेता को जिहादियों ने दी जिंदा जलाकर मारने की धमकी

अलीगढ़ में मुस्लिम भाजपा नेत्री ने पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के समय घर में पूजन किया था। उन्होंने रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भेजी थी। अब इसकी वजह से उन्हें धमकी मिल रही है। अलीगढ़ शहर में उनके क्षेत्र में आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।देहली गेट की एडीए कॉलोनी शाहजमाल की रहने वाली रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी की महावीरगंज मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। रूबी आसिफ खान ने 30 जुलाई को राम लला को राखी भेजी थी। पांच अगस्त को जब अयोध्या में राममंदिर का शिलान्यास समारोह हुआ तब उन्होंने अपने घर पर आरती और पूजा भी की थी। इसके साथ-साथ 5100 रुपए का चेक राम मंदिर ट्रस्ट को भेजा था।रूबी आसिफ खान का आरोप है कि अब इन्हीं बातों को लेकर कुछ लोग उन्हें जिंदा जलाने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके अलावा उन्हें इस्लाम से खारिज किए जाने की धमकी दी जा रही है। उनके मोहल्ले व क्षेत्र में दीवारों पर रूबी के पूजा करते हुए फोटो छपवाकर ऊपरकोट इलाके में दीवारों पर चस्पा कर दिए।पोस्टरों पर लिखा है कि रूबी और नर्गिस ने मंदिर निर्माण की खुशी में अपने घर में पूजा की। ऐसे लोगों को इस्लाम से खारिज करो। धमकी भरे पर्चे छपवा कर बँटवाए जा रहे हैं। पोस्टर के जरिए परिवार समेत घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही शरीयत के मुताबिक इस्लाम से बेदखल करने की भी धमकी दी गई है।वहीं इस मामले में बीजेपी से जुड़े हिंदूवादी कार्यकर्ता मुस्लिम महिला नेत्री के समर्थन में साथ आ गए हैं। इसकी लिखित शिकायत रूबी आसिफ खान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जाकर थाना देहली गेट में की है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।पुलिस के मुताबिक उन्हें 17 अगस्त की शाम, शाह जमाल एडीए कॉलोनी निवासी रूबी आसिफ खान के बायकाट और धमकी से जुड़े पर्चे बाँटे जाने की खबर मिली थी। और पुलिस की टीम इस मामले पर नजर बनाए हुए है।