Wednesday, October 9, 2024

राज्यवायरल न्यूज़

*चाय वाले पीएम के वाद मिल गए चाय वाले सीएम*

Pb

Dhami Nainital आपने मुख्यमंत्री धामी के मॉर्निग वाक की अब तक अलग अलग दिलचस्प तस्वीरें तो खूब देखीं होंगी। लेकिन टूरिस्टों से भरे सरोवर नगरी नैनीताल में इस बार मॉर्निंग वाक और पुब्लिक टॉक के दौरान स्थानीय निवासियों एवं पर्यटकों से मिलकर सीएम ने खूब बातचीत की। इस दौरान प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे विकास एवं जनकल्याणकारी कार्यों का फीडबैक भी लिया।

खेल के मैदान में युवा खिलाडियों से प्रोग्रेस पूछी तो वहीँ फुटबॉल पर भी हुनर आजमाते दिखे सीएम ने कहा कि जनता के चेहरों पर दिखा संतुष्टि का भाव प्रदेश के विकास हेतु समर्पित होकर कार्य करने की प्रेरणा देता है। इस दौरान सीएम ने बीडी पाण्डे चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर अस्पताल की स्वच्छता एवं मरीजों के उपचार आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

सड़क किनारे एक चाय की दूकान पर पहुंचे सीएम ने चायवाले से हाल खबर ली उसके बादक खुद ही चाय बनाने लगे और आसपास के लोग वाहन रुककर सीएम के इस अंदाज़ को देख मुस्कुराते नज़र आये।

वहीँ उसके बाद ग्राउंड में अभ्यास कर रहे होनहार खिलाड़ियों के साथ विभिन्न खेलों का आनंद लिया और उनकी समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।