वायरल न्यूज़

7,000 mAh बैटरी के साथ Galaxy M51 लॉन्च, जानें कीमत और फ़ीचर्स

दिव्य प्रभात व्हाट्सएप ग्रुप से अभी Jude 945 8877 900 एवं दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं और अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओरl एक नजर विज्ञापन की ओर Shri Sidhi vinayak mobile acc. And mobile, laptop repairs aapke mobile एवं laptop mein koi bhi समस्या तो एक कॉल में call main me paye निवारण9897458080 prop aswani jiकुछ मोबाइल की एसीसीरीज पर नजर डालेंगे

Read tthis news

Samung Galaxy M51 में चार रियर कैमरे और 7,000 mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम है. कंपनी ने इसे अभी भारत में ऑफिशियल नहीं किया है.Galaxy M51 में 7,000 mAh की बैटरी दी गई है
इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे और फास्ट चार्ज है
भारत में भी इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया गया है.
साउथ कोरियन टेक्नॉलजी कंपनी Samsung ने एक नया स्मार्टफ़ोन Galaxy M51 पेश किया है. हालांकि कंपनी इसे ऑफिशियल लॉन्च नहीं किया है, लेकिन जर्मनी में इसके लिए प्री ऑर्डर्स लिए जा रहे हैं.

Galaxy M51 की सबसे बड़ी ख़ासियत इसमें दी गई 7,000mAh की बैटरी है. अब तक कंपनी भारत में 6,000 mAh तक की बैटरी दी जाती रही है.

जर्मनी में Galaxy M51 की कीमत 360 यूरो है. इसे भारतीय क़ीमत में तब्दील करें तो ये 31,400 रुपये होता है. इसकी बिक्री 11 सितंबर से शुरू होगी. भारत में भी इसे अब जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

हाल ही में सैमसंग ने एक नए स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. अब ये साफ हो चुका है कि कंपनी Galaxy M51 भारत में लॉन्च करेगी.

Galaxy M51 स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स

Samsung Galaxy M51 में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसमें पंचहोल सेल्फ़ी कैमरा है और ये फ़ोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है.

हालांकि अभी ये क्लियर नहीं है कि इसमें प्रोसेसर कौन सा दिया गया है. इस फ़ोन में 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है. ये स्मार्टफ़ोन में Android 10 बेस्ड कंपनी के ONE UI पर चलता है.

फोटॉग्रफी के लिए Galaxy M52 में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 5 मेगापिक्सल का एक मैक्रो लेंस है और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है.सेल्फ़ी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 32 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 7,000 mAh की है और इसके साथ 25W क्विक चार्ज का सपोर्ट भी दिया गया है.

भारत में इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी 25 हज़ार रुपये के अंदर लॉन्च कर सकती है. ऐसा करके कंपनी इस सेग्मेंट में दूसरे स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकती है. क्योंकि अब भी मार्केट में पावरफुल बैटरी वाले स्मार्टफ़ोन ज़्यादा बिकते हैं.