Saturday, October 12, 2024

मनोरंजन

Aashram season 3 और कुछ नहीं ट्रोल्स को प्रकाश झा का दिखाया ठेंगा है!

ADD.

दिव्य प्रभात व्हाट्सएप ग्रुप से अभी Jude 945 8877 900 एवं दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं और अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओरl एक नजर विज्ञापन की ओरशेरे पंजाब आइसक्रीम पार्लर शहर की सबसे प्रतिष्ठित दुकान हमारे यहां custard gilas, केसर मिल्क बोतल, आइसक्रीम, रबड़ी, रबड़ी फालूदा, केसर रबड़ी khir, van one perfect shop, hawmor and vadilal. पता रुड़की रोड निकट कोतवाली के बराबर में मुजफ्फरनगर proprietor Devendra Singh +919458541696

https://d-

 

sherepunjabicecreamparlour.dotpe.in आप ऑनलाइन ऑर्डर भी मंगा सकते हैं

Read news

Aashram season 3 और कुछ नहीं ट्रोल्स को प्रकाश झा का दिखाया ठेंगा है!

Aashram Season 1 फिर Season 2 प्रकाश झा (Prakash Jha) निर्देशित वेब सीरीज आश्रम (Aashram) का कितना ही विरोध क्यों न हुआ हो क्योंकि बॉबी देओल (Bobby Deol In Aashram 3) की एक्टिंग के कारण सीजन 2 तक आते आते कहानी निर्णायक मोड़ पर आ गयी है इसलिए दर्शकों को भी Aashram 3 Release Date का बेसब्री से इंतजार है.

सामाजिक रूप से साल 2020 भले ही एक मनहूस साल हो लेकिन इस बात में भी संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है कि इस साल मनोरंजन के शौकीन लोगों की थाली में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज परोसी गयीं. कुछ को देशकों ने हाथों हाथ लिया. कुछ ने विवादों को जन्म दिया और सुर्खियों को अपने नाम किया. वैसे तो वेब सीरीज और फिल्मों के मद्देनजर दो ही कैटेगरी हैं लेकिन एक कैटेगरी और है जिसे 2020 के इस निर्मम दौर में जोड़ा जा सकता है. इस कैटेगरी में भले ही फिल्मों/ वेब सीरीज ने विवादों को जन्म दिया लेकिन बावजूद इसके इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला. ऐसी ही एक वेब सीरीज है प्रकाश झा निर्देशित ‘आश्रम’ (Prakash Jha Ashram Controversy) इस सीरीज के दो सीजन दर्शक देख चुके हैं और अब उन्हें इंतजार है ‘आश्रम 3’ का जिस जिस ने इस सीरीज को देखा है वो Ashram Season 3 Release Date जानना चाहता है. बता दें कि इस सीरीज के मेन लीड बॉबी देओल (Bobby Deol In Aashram 3) है जो काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं. सीरीज एक क्राइम ड्रामा है जिसमें एक बाबा के रूप में बॉबी देओल को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो बलात्कार से लेकर ड्रग्स तक हर वो काम करता है जिसकी इजाजत न तो समाज देता है और न ही कानून.आश्रम 1 और 2 के बाद जनता इसी इंतजार में है कि सीरीज का सीजन 3 जल्द से जल्द आए

 

भले ही प्रकाश झा की ये चर्चित सीरीज आलोचकों के निशाने पर हो लेकिन सीरीज में बाबा निराला का किरदार निभा रहे बॉबी देओल को आलोचकों द्वारा मिल रही नेगेटिव पब्लिसिटी और ट्रोल्स कीगालियों से कोई फर्क नहीं पड़ता. क्रिटिक्स और फैंस जिस हिसाब से उनकी एक्टिंग के कसीदे गड़ रहे हैं उससे बॉबी अभिभूत हैं. सीरीज के मद्देनजर दर्शकों से मिल रहे प्यार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बॉबी ने कहा है कि, मैं इसके (तीसरे सीजन) का इंतजार कर रहा हूं. मैं आश्रम के लिए मिले प्यार के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहतासीरीज के मद्देनजर दर्शकों और क्रिटिक्स का उत्साह एक तरफ है और आश्रम में डॉक्टर का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका द्वारा कही जा रही बातें दूसरी तरफ हैं. एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने खुलासा किया है कि ‘आश्रम 3 की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.

 

माना जा रहा है कि कहानी आगे क्या मोड़ लेती है? इसलिए सीरीज के तीसरे भाग की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. चूंकि सीरीज के पहले दो भागों को जनता ने हाथों हाथ लिया है इसलिए तीसरे सीजन की स्क्रिप्ट को न केवल कसा जा रहा है बल्कि इसे क्रिस्प भी किया जा रहा है. सीरीज को लेकर जो खबरें आ रही हैं यदि उनपर यकीन किया जाए तो मिलता है कि आश्रम का सीजन 3 कई मायनों में लाजवाब होने वाला है.

 

आश्रम के निर्देशक प्रकाश झा हैं. पहले सीजन 1 फिर सीजन 2 और अब सीजन 3 ये सब उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. कह सकते हैं कि इस सीरिज और इस सीरीज के कंटेंट को लेकर वो आलोचकों मुख्यतः हिंदूवादी संगठनों के निशाने परप्रकाश झा पर लगातार आरोप लग रहे हैं कि न केवल उन्होंने साधु संतों की गलत छवि को दर्शाया बल्कि ऐसा भी बहुत कुछ कर दिया जो हिंदू धर्म को बदनाम करता है. निर्देशक प्रकाश झा को हिंदूवादी संगठनों ने किस तरह निशाने पर लिया था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लोकप्रिय हिंदूवादी संगठन करणी सेना ने प्रकाश झा के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी.संगठन का आरोप था कि एक बड़ी साजिश के तहत हिंदू धर्म और बाबाओं के साथ इस तरह का घिनौना कृत्य प्रकाश झा के जरिये किया गया है. बता दें कि आये रोज ही प्रकाश झा ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं और इस सीरीज के कारण ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं.

 

बहरहाल बात की शुरुआत हमने आश्रम 3 की रिलीज डेट से की थी तो बता दें कि सीरीज का तीसरा भाग जब भी जाएगा इसे फैंस द्वारा इसलिए भी हाथों हाथ लिया जाएगा क्यों कि जहां से सीज़न 2 खत्म हुआ हैं वहां से रोमांच की शुरुआत हो चुकी है.

 

एक दर्शक के रूप में हम ये जरूर जानना चाहेंगे कि बाबा की इस काली दुनिया का क्या होता है? क्या काशीपुर वाला बाबा निराला युं ही अपनी दुनिया का बेताज बादशाह बना रहेगा या फिर उसपर पुलिसिया शिकंजा कसेगा और उसका एम्पायर ध्वस्त होगा.l