राष्ट्रीय

किसान आंदोलन के बीच इंटेलिजेंस को मिली बड़ी जानकारी, भाकियू नेता और केजरीवाल के बीच हैं करीबी संबंध

ADD.

दिव्य प्रभात व्हाट्सएप ग्रुप से अभी Jude 945 8877 900 एवं दिव्य प्रभात के पोर्टल में विज्ञापन लगवाएं और अपने व्यवसाय को पहुंचाएं आसमान की ओरl एक नजर विज्ञापन की ओरशेरे पंजाब आइसक्रीम पार्लर शहर की सबसे प्रतिष्ठित दुकान हमारे यहां custard gilas, केसर मिल्क बोतल, आइसक्रीम, रबड़ी, रबड़ी फालूदा, केसर रबड़ी khir, van one perfect shop, hawmor and vadilal. पता रुड़की रोड निकट कोतवाली के बराबर में मुजफ्फरनगर proprietor Devendra Singh +919458541696

 

आप ऑनलाइन ऑर्डर भी मंगा सकते हैं

http://sherepunjabicecreamparlour.dotpe.in

Read news

किसान आंदोलन के बीच इंटेलिजेंस को मिली बड़ी जानकारी, भाकियू नेता और केजरीवाल के बीच हैं करीबी संबंध

नई दिल्ली। एक तरफ किसानों का कृषि बिलों को लेकर प्रदर्शन तेज होता जा रहा है तो वहीं भारतीय किसान यूनियन के संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच करीबी संबंध होने की जानकारी सामने आई है। बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर सरकार की तरफ से कई राउंड वार्ता हो चुकी है। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया है, ऐसे में किसानों ने साफ कर दिया है कि केंद्र सरकार को इन बिलों को वापस लेना ही होगा। जबतक बिल वापस नहीं लिया जाता, तबतक प्रदर्शन जारी रहेगा।

वहीं अब इंटेलिजेंस को जानकारी मिली है कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और हरियाणा के किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के संस्थापक गुरनाम सिंह चादुनी (BKU leader Gurnam Singh) से करीबी रिश्ता है। गौरतलब है कि गुरनाम सिंह कुरुक्षेत्र के एक प्रसिद्ध किसान नेता हैं। वह हरियाणा में किसानों के मुद्दों को लेकर कई आंदोलनकारी कार्यक्रम आयोजित करते आए हैंवहीं गुरनाम सिंह दूसरे राज्यों के किसान नेताओं के साथ समन्वय भी बनाकर रखते हैं। बता दें कि गुरनाम सिंह के केजरीवाल के साथ रिश्ते होने की बात सामने आने के बाद अब प्रदर्शन की भूमिका को लेकर केजरीवाल पर सवाल खड़े हो रहे हैं।वहीं गुरनाम की बात करें तो उन्होंने 2004 में बीकेयू/जी की स्थापना की थी। बीकेयू का यह गुट पहले टिकैत से संबद्ध था, लेकिन अब यह एक स्वतंत्र संगठन है।।