Wednesday, October 9, 2024

क्राइम

आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज, वादी को गवाही देने से रोकने के लिए धमकाने का है आरोप

रामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं रामपुर शहर विधायक आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नया मुकदमा वादी को गवाही देने से रोकने के लिए धमकाने का दर्ज हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की विवेचना भी शुरू कर दी है।
रामपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के बेरियान मुहल्ले के नन्हे ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें उसने सपा विधायक आजम खां और चार-पांच अन्य लोगों का उल्लेख किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह एक मुकदमे में वादी है, जिसमें आजम खां भी आरोपित है। इस मामले में 17 अगस्त को अदालत में सुनवाई होनी है।
बुधवार की सुबह 9:30 बजे उनके आवास पर चार- पांच अनजान लोग आए और बोले हमें पूर्व मंत्री आजम खां ने भेजा है। तुम्हे अदालत में आजम खां के खिलाफ गवाही नहीं देनी है। अगर सही बात कही तो तुम्हारा अंजाम ठीक नहीं होगा। पुलिस ने नन्हे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
नन्हे का भी यतीमखाना बच्ती में था मकान
नन्हे ने साल 2019 में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। उसका यतीमखाना में मकान था, जिसे सपा शासनकाल में तोड़ दिया गया था। इसके बाद आजम खां के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट ने रामपुर पब्लिक स्कूल का निर्माण शुरू करा दिया। साल 2019 में यतीमखाना के 11 लोगों ने मुकदमे दर्ज कराए थे।