क्राइमदुखद

कुरुक्षेत्र में बड़ा हादसा, झोपड़ी पर पेड़ गिरने से 5 दिन की बच्‍ची, मां सहित 3 की मौत

पिहोवा (कुरुक्षेत्र)। कुरुक्षेत्र के गांव अरुणाय मोड़ पर एक झुग्गी झोपड़ी के ऊपर पेड़ गिर गया। इसमें पांच दिन की एक बच्ची और उसकी मां सहित दो महिलाओं की मौत हो गई। थाना पुलिस ने तीनों के शव को एलएनजेपी अस्पताल स्थित शव गृह में रखवा दिया है।
मिली जानकारी के पिहोवा के गांव अरुणाए मोड़ पर मंगलवार सुबह एक बड़ा पेड़ झुग्गी झोपड़ियों पर गिर गया। आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने पहुंचकर बचाव कार्य किया और पेड़ की टहनियों को काटकर झुग्गी झोपड़ी में दबे लोगों को बाहर निकाला । इसमें एक पांच दिन की बच्ची उसकी मां सहित दो महिलाएं दबी हुई थी। इनको तुरंत पिहोवा स्थित सरकारी अस्पताल में ले जाया गया ।जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
वर्षा बनी काल का कारण
पिछले कई दिनों से वर्षा चल रही है बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह भी बूंदाबांदी शुरू हो गई थी। वर्षा और हवा के कारण पेड़ की जड़े नरम हो गई थी। इन सबके चलते पेड़ झुग्गी झोपड़ियों पर गिर गया।
तीन दिन पहले मिली थी छुट्टी
मिली जानकारी के अनुसार महिला ने के वास्ते सरकारी अस्पताल में पांच दिन पहले बच्चे को जन्म दिया था। वह दो दिन अस्पताल में रही थी। तीन दिन पहले उसकी अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। मरने वाली महिलाओं में एक की उम्र 30 साल और दूसरी की 50 साल है। माना जा रहा है कि बच्ची उसकी मां और उसकी दादी हादसे की शिकार हुई हैं।