Thursday, October 10, 2024

राज्य

ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे बीबीए छात्र की ट्रेन से कटकर मौत, छुट्टी में आया था घर

मेरठ। मोहिउद्दीनपुर के पास कानों में ईयरफोन लगाकर ट्रैक पर चल रहा छात्र ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटे को तलाश करते हुए पहुंचे पिता ने पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र दीपावली की छुट्टी में घर आया हुआ था।
नोएडा से कर रहा बीबीए
परतापुर थाना क्षेत्र के इंदिरा पुरम कालोनी निवासी राजवीर (मूल निवासी – इटावा लधुयानी थाना बकेवर) परिवार के साथ रहते हैं। वह क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। उनका बेटा विमल नोएडा से बीबीए कर रहा है। दीपावली की छुट्टी में घर आया था। शुक्रवार देर शाम वह घर में ही लीड लगाते हुए माबाइल फोन पर बात कर रहा था। अचानक से बाहर की ओर निकल गया।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मोहिउद्दीनपुर के पास ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आ गया। कुछ देर बाद रेलवे पुलिस पहुंची और शव देखकर आसपास पहचान का प्रयास किया। कुछ बाद बाद ही राजवीर बेटे को तलाश करते हुए पहुंच गए। सूचना पर परतापुर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि युवक लीड लगाकर ट्रैक पर चल रहा था। ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।
अकेला बेटा था, पिता ने टोका भी था
पुलिस ने बताया कि विमल अकेला बेटा था। पिता फैक्ट्री में काम करते हैं, लेकिन उनका सपना था कि बेटा कामयाब हो जाए। इसलिए उसे बीबीए करा रहे थे। आगे भी पढ़ाने की योजना थी। उन्होंने बताया कि कई बार विमल को लीड लगाकर बात नहीं करने के लिए कहा था, लेकिन उसने इस ओर ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार को इस हादसे में युवक की मौत हो गई, जिसके चलते हंसता-खेलता परिवार बिखर गया।
शरद के गुर्गे नदीम के मकान पर नोटिस चस्पा
मेरठ : मोबाइल माफिया शरद गोस्वामी के गुर्गे देहलीगेट निवासीनदीम के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित शरद गोस्वामी से लूट और चोरी के मोबाइल खरीदकर आइएमईआई नंबर चेंज कर बेच देता था। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया था, तभी से वह फरार चल रहा था। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि उसके मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है।