राज्य

युवती का अपहरण कर रेप के आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग


  • -तितावी थाना पुलिस पर लगाये अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप
    -पीडित बोला-आरोपी का भाई सपा पूर्व जिलाध्यक्ष मजदूर सभा खाकी पर पड रहा भारी
    मुजफ्फरनगर। तीन माह से सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहंे पीडित परिवार को इंसाफ न मिलने पर एसएसपी का दरवाजा खटखटाते हुए लगाई इंसाफ की गुहार। तीन माह पूर्व गांव के ही दबंगों द्वारा युवती का अपहरण कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीडितों ने इंसाफ की आस में थाना तितावी से गुहार लगाकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की थी, लेकिन आज तक आपराधी खुले आसमान के नीचे निडर होकर घूम रहे हैं। गुरूवार को जनपद के थाना तितावी क्षेत्र के गांव मुरादपुरा निवासी पीडित मौ. अली ने अपने परिवार के साथ पुरानी तहसील मार्किट स्थित मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान आप बीती बताई। पीडितों ने आरोप लगाते हुए गांव के ही निवासी मीमीन पुत्र नवाब सैफी व अल्लाबक्श पुत्र अख्तर चैधरी द्वारा गत एक जून को गांव में से ही युवती को जबरदस्ती उठाकर ले गये थे। आरोप हैं कि दबंगों द्वारा पीडिता को पहले जेवर जिला गोतमबुद्ध नगर में रखा जहां पर दोनो ने पीडितों के साथ हैवानियत की घटना को कारित किया इसके बाद कुछ दिन कस्बा टिकरी व बाहलगढ जिला सोनीपत में बंधक बनाकर रखा। आरोप हैं कि दोनों जालिमों द्वारा मारपीट करने के बाद जबरदस्ती रेप करते थे विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते थे। आरोप हैं कि पीडिता किसी तरह से दोनों जालिमों के चंगुल से छूट कार भाग निकली और आपने परिजनों तक जैसे तैसे पहुंची। पीडिता की गंभीर हालत को देखते हुए स्वजनों के होश उड गये। पीडिता ने गांव के दबंगों द्वारा की गई हैवानियत की सारी बाते अपने स्वजनों को बताई। उन्होने बताया कि तितावी थाने में नाम दर्ज रिपोर्ट दर्ज होने के बाद न्यायलय मे ब्यान व डाक्टरी होने के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा दरिंदों को खुले में घूमने और अन्य मासूम लडकियों की जिंदगियों से खिलवाड करने के छोड रखा रखा हैं। आरोप हैं कि आरोपियों के विरूद्ध तमाम सबूत होने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई। आरोप हैं कि खाकी धारियों को भी दबंगों के डर से चुप रहकर अपराधियों को अपना संरक्षण देना पडता हैं।
    *आरोपी का भाई सपा में मजदूर सभा का हैं पूर्व जिलाध्यक्ष*
    पीडित मौ. अली ने बताया कि आरोपी का भाई चैधरी अलानूर पूर्व में समाजवादी पार्टी में मजदूर सभा का जिलाध्यक्ष रह चुका हैं। आरोप हैं कि खाकी धारियों पर भी सत्ताहीन पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आने चंगुल में रखकर मनमर्जी से काम कराया जा रहा हैं। आरोप हैं कि चैधरी अलानूर द्वारा खाकी धारियों को नोटो की झलकियां दिखाकर सच्चाई को दबाने का प्रयास किया जा रहा हैं। आरोप हैं कि पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों के मंसूबों को कामयाब होने में मुख्य भूमिका निभाने का कार्य किया जा रहा हैं। आज हालात ये हैं कि सत्ता से जुडो और खुल कर जियों। आरोप हैं कि सत्ता से जुडने के बाद चाहे विपक्ष में ही क्यों न हो खाकी धारियों को अपने हाथो की कटपुतलिया बनाकर रख लिया जाता हैं सिर्फ इस चक्कर में कि कही आगे इनकी सरकार बन गई तो अपना काम खराब न हो जाये।
    *योगी राज में बेटी पढाओं, बेटी बचाओं आखिर कैसे…*
    पीडितों का आरोप हैं कि प्रदेश में काबिज योगी सरकार बेटियों के बेटों के समान सम्मान देने एवं बेटी पढओं, बेटी बचाओं का नारा जोरो शोरो पर दिया गया हैं और योगी के खाकी धारी भी बेटियों को बचाने व पढाने के लिए निरंतर प्रयास करते रहते हैं,मगर इस भाजपा के इस नारे की हकीकत ये हैं कि बेटी पढाओं और रेप कराओं फिर आरोपियों को बचाओं। पीडितों ने बताया कि योगी राज में यदि बेटियों को सुरक्षा नही मिल सकती तो फिर बेटियों के प्रति हर माह नये नये अभियान चलाकर वाह वाही लूटनी बंद करें और दबंगों व रसूकदारों के हाथों की कटपुतली बनकर हर रोज खेल दिखाए। उनका कहना हैं कि वैसे तो सरकार बेटियों को आत्म निर्भर और उनकी सुरक्षा के लिए प्रति दिन जागरूकता अभियान खाकी धारियों के द्वारा चलवा रही हैं, मगर वही खाकी धारी अभियान चलाने के बाद बेटियों की रक्षा व उनकी सुरक्षा में खुद ही नोटो के लालच में संेधमारी कर अपराधियों को अपराध करने की छूट देते हैं।